भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक के पुत्र समेत पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. इन लोगों ने बहराइच के भौंरी गांव के निकट घाघरा के कछार में खदान में काम कर रहे  एक किसान के बेटे की हत्या कर शव को बालू में दफना दिया था.

पुलिस ने बताया कि बौंडी क्षेत्र के घाघरा नदी के किनारे बसे भौरी गांव में कल बालक का शव बालू के नीचे से बरामद कर लिया है. साथ ही उसके लापता साथी की भी लाश आज मिल गयी है. उसकी चप्पल घाघरा नदी के तट पर पड़ी मिली थी. बालू खनन माफिया की ओर से जेसीबी से बच्चे को बालू में जिन्दा दफनाने के मामले में पुलिस ने दो नामजद समेत सात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है.

और पढ़े -   योगी राज: गरीब और कुपोषित बच्चों का मिड-डे मील गायों को खिलाया जा रहा

प्राप्त जानकारी के अनुसार, भौरी गांव के निकट घाघरा के कछार में बालू खदान का पट्टा होने के बावजूद खदान करने वाले खदानस्थल से हटकर किसानों के खेतों से मिट्टी खोद रहे हैं. दो दिन पूर्व खदान के ठेकेदार ने भौंरी निवासी चेतराम के खेत में मशीन से खदान की जिसका उसने विरोध किया थ. उन्होंने बताया कि चेतराम का आठ वर्षीय बेटा करन अपने साथी निसार के साथ खदान स्थल पर गया था.

और पढ़े -   बड़ा खुलासा - बीजेपी नेता करता था अधिकारियों को स्कूली छात्राओं की सप्लाई

चेतराम पुत्र जग्गू ने थाने में दी गई तहरीर में लिखा है कि गांव के कुछ लोगों की ओर से बिना सूचना, मीटिंग व प्रस्ताव के अवैध रूप से खनन का ठेका कर दिया गया. जिसकी देखरेख पयागपुर के BJP विधायक सुभाष त्रिपाठी का बेटा निशंक त्रिपाठी व मनोज शुक्ला कर रहे थे. ठेकेदार जबरन उसका खेत खोद रहा था. रोकने पर उसे जान माल की धमकी दी गई.

और पढ़े -   अच्छी खबर: पेरेंट्स की देखभाल नहीं करने वाले कर्मचारियों की असम में कटेगी अब तनख्वाह

चेतराम की तहरीर पर थाना बौंडी में निशंक त्रिपाठी व मनोज शुक्ला के खिलाफ अपराध संख्या 484/17 धारा 302, 506 आईपीसी व 3/5 एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE