खंडवा में इमरान नाम के एक बस ड्राइवर की सूझ-बूझ से 40 यात्रियों की जान बच गई. ये सभी यात्री हनुवंतिया घूमने के लिए इंदौर से रवाना हुए थे.

इमरान ने बस रिवर्स कर बचाई 40 यात्रियों की जान

जानकारी के मुताबिक, रविवार को इंदौर के 40 लोग बस से पर्यटन स्थल हनुवंतिया जा रहे थे. पर्यटन स्थल से करीब एक किलोमीटर पहले हनुवंतिया गांव में उनकी बस से अचानक 33 केवी लाइन के तार टकरा गए. जिससे बस में करंट फैल गया.

बस के ड्राइवर इमरान पठान को जैसे ही करंट का एहसास हुआ उसने तुरंत सभी यात्रियों को लोहे की चीजों से दूर रहने के लिए कहा और तत्काल बस को रिवर्स गियर में डाला.

रिवर्स लेने के बाद बस पर से तार हट गए और करंट चला गया. इस हादसे में बस का एक टायर जल गया, हालांकि ड्राइवर इमरान की सूझ-बूझ से सभी यात्रियों की जान बच गई.

बताया जा रहा कि काफी समय से ग्रामीण बिजली कंपनी को तार नीचे होने के बारे में सचेत करते आ रहे हैं, लेकिन कंपनी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया.

12 से लेकर 18 फरवरी तक यहां जल महोत्सव का आयोजन होना है जिसमें बड़ी संख्या में पर्यटक पहुंचेंगे. महोत्सव के पहले दिन शिवराज कैबिनेट की भी मीटिंग का आयोजन होना है, ऐसे में बिजली कंपनी की ये लापरवाही भारी पड़ सकती है. साभार: न्यूज़ 18


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें