आगरा। एक दलित का हाथ गलती से एक ब्राह्मण को छू गया। इतनी सी बात पर लोगों ने उस दलित परिवार की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। इतना ही नहीं आरोपियों ने एक प्रेग्नेंट महिला के पेट पर लात भी मार दी। यह शर्मनाक घटना आगरा के क्यूरी गांव की है। पीड़ित परिवार दलित वाल्मीकि समुदाय से ताल्लुक रखता है।

पीड़ितों में शामिल एक महिला ने बताया कि उसका बेटा सोनू मिठाई की दुकान पर गया था। यह दुकान अनिल शर्मा नाम के एक ब्राह्मण की है। सोनू ने गलती से शर्मा का हाथ छू लिया। इस बात से शर्मा आग-बबूला हो उठा। उसने सोनू की पिटाई कर दी।

घर लौटकर सोनू ने पूरी घटना के बारे में मां विनीता को बताया। विनीता अपने साथ कुछ महिलाओं को लेकर शर्मा की दुकान पर पहुंची और इस बात का विरोध किया। उसने बताया, ‘थोड़ी देर बाद शर्मा और कुछ आदमी हमारे घर आ गए। उन्होंने डंडों से हमारी पिटाई करनी शुरू कर दी। उन्होंने प्रेग्नेंट महिला के पेट में लात मारी।’

उन्होंने कहा कि वाल्मीकि समुदाय के कुछ लोगों ने एक शादी समारोह के दौरान शराब पी ली थी। शराब पीए हुए एक आदमी ने ब्राह्मण समुदाय के एक व्यक्ति के साथ बदतमीजी कर दी। इसके बाद वहां उन लोगों के बीच लड़ाई हो गई। (liveindiahindi)


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE