पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की संकल्प यात्रा शनिवार को अपने आखिरी पडा़व सोमनाथ पहुंच कर समाप्त हो गई है. इस दौरान बड़े पैमाने पर लोग मौजूद रहे. जिनमे केवल पाटीदार ही नहीं बल्कि अन्य समुदाय के लोग भी थे.

हार्दिक ने सभा को संबोधित करते हुए पाटीदारों सहित सभी समुदाय के लोगों से बीजेपी को वोट नही देने की अपील की. उन्होंने कहा कि अगर आगामी विधानसभा चुनावों में बीजेपी मेरे पिता को मैदान में उतारे, तो भी बीजेपी को वोट नहीं करेंगे.

उन्होंने कहा कि चुनाव करीब हैं, बीजेपी आपको लालच देकर फंसाने की कोशिश करेगी, कुछ उसके जाल में फंस भी जाएंगे, लेकिन आप मेरे पिता भरत पटेल के लिए भी वोट मत करना अगर वह बीजेपी से चुनाव लड़ते हैं.

हार्दिक ने आगे कहा, “यह हमारा कर्तव्य है कि हम अपने समुदाय को आजाद कराएं जो पिछले 25 सालों से गुलाम है. 2002 के गुजरात दंगे हिंदुओं और मुसलमानों के बीच थे. लेकिन सच यह है कि 140 पाटीदार आज भी सलाखों के पीछे हैं. बीजेपी ने सिर्फ हमारे वोटों और नोटों का फायदा उठाया है और बदले में कुछ नहीं दिया.

ध्यान रहे बीजेपी पाटीदारों को मनाने की हर मुमकिन कोशिश कर चुकी है. लेकिन बीजेपी को कोई खास कामयाबी नहीं मिली है. पाटीदार समुदाय बीजेपी से नाराज है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE