harinarayan rajbhar

सत्ता के नशे में चूर कथित संस्कारी पार्टी के नेता अपने संस्कार को ताक पर रख सरेआम गालियाँ दे रहे है. इस दौरान वे ने केवल आम जनता बल्कि अपने वरिष्ट नेताओं को भी गालियाँ देंने से नहीं चुक रहे.

बीजेपी सांसद हरिनारायण राजभर सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा प्रदेश से VIP कल्चर समाप्त किये जाने को लेकर भडक उठे. इस दौरान उन्होंने मुख्य मंत्री के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि योगी ने तो प्रोटोकाल की मां ही ??? दिया है.

इसी के साथ उन्होंने पुलिस महकमे को भी गालियाँ देना शुरू कर दिया. सांसद के इस रवैये से मीडियाकर्मी भी अवाक रह गये. जब मीडियाकर्मियों ने सांसद की इस हरकत को दुनिया के सामने पेश किया तो उन्होंने 4 पत्रकारों पर अवैध खनन का आरोप लगाकर फर्जी मुकदमा दर्ज करा दिया.

ऐसे में अब पत्रकारों ने भी बीजेपी सांसद के खिलाफ मौर्चा खोल दिया.अब पत्रकार कोतवाली थाने के सामने बैठकर सांसद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने और फर्जी मुकदमे को वापस लेने को लेकर धरना दे रहे हैं.

पत्रकारों ने कहा कि अगर मुकदमा वापस नहीं लिया तो वह सड़क पर उतरने के लिए बाध्य होंगे. जब इस मामले में सासंद से पूछा तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि मुझे मुख्यमंत्री के खिलाफ गुमराह किया गया है और खबर को तोड़ मरोड़ कर चलाया गया है.

ये सांसद देता है मुख्यमंत्री और पुलिस को गालीउत्तर प्रदेश के मऊ जनपद के घोसी संसदीय क्षेत्र के भाजपा सांसद हरिनारायण राजभर आये दिन अपनी बदजुबानी और विरोधियों को गालियां दिए जाने के लिये जाने जाते हैं। कई बार वह कैमरे पर गाली देते देखे गए हैं। पिछले दिनों तो उन्होंने हद ही पार कर दी जब एक मामले में उन्होंने कैमरे के सामने जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक साथ-साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री तक को गाली दे डाली। गाली देने की ख़बर चैनल पर चलते ही भाजपा सांसद बौखला गए और अपने सहयोगियों के चढ़ाने पर जनपद के चार पत्रकारों के खिलाफ अवैध खनन में शामिल होने का फर्जी मुकदमा दर्ज करा दिया। फर्जी मुकदमा दर्ज होने की ख़बर मिलते ही जिले के पत्रकारों में भारी आक्रोश व्याप्त है।

Posted by Azamgarh Express on 31 ಅಕ್ಟೋಬರ್ 2017


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE