भाजपा सासंद ने आरोप लगाया कि हाल में विश्वविद्यालय ऐसी हस्तियों को परिसर में सम्मेलन और सेमिनार के लिए बुलाता आया है, जो अपने भाजपा विरोधी नजरिये के लिए जानी जाती हैं।

जेएनयू प्रकरण को लेकर अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) में हुए प्रदर्शनों के बाद अलीगढ़ से भाजपा सांसद सतीश गौतम ने एएमयू के कुलपति लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) जमीरूद्दीन शाह को आगाह किया है कि वह छात्रों को जेएनयू की तर्ज पर चलने की इजाजत ना दें। एएमयू के कुलपति को भेजे गए पत्र में गौतम ने कहा कि हाल के हफ्तों में एएमयू में ऐसी कुछ घटनाएं हुईं, जो सरकार विरोधी, भाजपा विरोधी और देश विरोधी हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि हाल में विश्वविद्यालय ऐसी हस्तियों को परिसर में सम्मेलन और सेमिनार के लिए बुलाता आया है, जो अपने भाजपा विरोधी नजरिये के लिए जानी जाती हैं।

पत्र में कहा गया कि हर किसी को पता है कि जेएनयू का हाल का आंदोलन राष्ट्रविरोधी तत्वों के इशारे पर किया गया है और हमें पता है कि किस तरह देश के अन्य विश्वविद्यालयों में इसी तरह की भावनाएं भड़काने का प्रयास हो रहा है। उधर शाह ने कहा कि उन्हें अब तक पत्र नहीं मिला है हालांकि पत्र की प्रतियां मीडिया में बंट रही हैं। जब ‘‘मैंने गौतम से बात की तो उन्होंने पुष्टि की कि पत्र भेज दिया है और दावा किया कि उनकी जानकारी के बिना मीडिया को पत्र लीक किया गया है।’’ (Jansatta)


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE