yun

बिहार में सीवान के भाजपा विधान पार्षद टुन्नाजी पांडे को चलती ट्रेन में एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया गया हैं.

मुजफ्फरपुर के रेलवे पुलिस अधीक्षक बी एन झा ने बताया कि 12 वर्षीय लड़की के माता-पिता द्वारा लिखित में की गयी एक शिकायत के आधार पर भाजपा सदस्य टुन्ना पांडे को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि माता-पिता ने शिकायत की है कि हाजीपुर जंक्शन के पास सराय स्टेशन के नजदीक पांडे ने तड़के करीब तीन बजे एसी-2 कोच में कथित तौर पर उनकी बेटी का चुंबन लिया और उसे अपने साथ शौचालय आने को कहा. सहमी लड़की ने शोर मचाया जिसके बाद डिब्बे में किसी और सीट पर यात्रा कर रहे उसने माता-पिता वहां पहुंचे.

एसपी ने बताया कि MLC के खिलाफ जीआरपी हाजीपुर में भादंसं की धारा 354 ए (लैंगिक अनुग्रह के लिए अनुरोध या मांग) और पोस्को अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.  पांडे एक शराब कारोबारी हैं और सिवान में स्थानीय निकाय कोटा से बीजेपी के विधान पार्षद हैं.

भाजपा प्रवक्ता और प्रदेश उपाध्यक्ष संजय मयूख ने बताया कि तत्काल प्रभाव से पार्टी ने एमएलसी पांडेय को निलंबित कर कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें