यूपी के सिकंदराबाद से भाजपा विधायक विमला सोलंकी को सुकमा नक्सली हमले में घायल हुए सीआरपीएफ के जवान शेर मोहम्मद के घर आतिशबाजी और बाजे के साथ जाने को लेकर कड़े विरोध का सामना करना पड़ा हैं.

दरअसल गत 25 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए हमले में 25 जवानों की शहादत हुई थी.जबकि इस हमले में 8 जवान गंभीर रूप से घायल हुए थे, इन्हीं में से शेर मोहम्मद भी एक जवान हैं जो रायपुर के एक हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत से लड़ रहे हैं.

और पढ़े -   दीजिए मुबारकबाद: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के 11 छात्र बनेंगे जज

लेकिन सोलंकी इसके बावजूद भी शेर मोहम्मद के गांव चांदपुरा में रात करीब 9 बजे बैंड-बाजा लेकर मिलने पहुंचीं. साथ ही उनके साथ मौजूद लोगों ने पटाखे फोडऩे शुरू कर दिए. विधायक की इस शर्मनाक हरकत को देखकर लोग बेहद नाराज़हुए जिसके बाद गाँव वालों और घायल जवान शेर मोहम्मद की माँ ने विधायक को डांटकर वापस लौटा दिया. ग्रामीणों ने बीजेपी विधायक को खूब खरी-खोटी भी सुनाई.

और पढ़े -   बच्चों की मौतों पर योगी सरकार से हाईकोर्ट ने मांगा जवाब

गौरतलब रहें कि पिछले दिनों छत्तीसगढ़ के सुकमा में घात लगाकर किए गए नक्सली हमले में सीआरपीएफ के 26 जवान शहीद हो गए थे. इस हमले में घायल होने के बावजूद शेर मोहम्मद ने 5 नक्सलियों को अपनी गोली का निशाना बनाया था. इतना ही नहीं वह अपने साथ अपने एक घायल साथी को भी अस्पताल लेकर पहुंचे थे.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE