raja

हैदराबाद से भाजपा के विधायक राजा सिंह ने उना में दलितों की पिटाई को सही बताते हुए उन्होंने पीटाई करने वालें कार्यकर्ताओं की पीठ को भी थपथपाया हैं।

राजा सिंह ने शनिवार को फेसबुक पर एक वीडियो संदेश पोस्‍ट कर कहा कि ‘जो दलित गाय का मांस ले जा रहे थे, उसकी पि‍टाई हुइ है, वो बहुत ही अच्‍छी हुई है. दलितों समेत पूरे समाज को चेतावनी देते हुए कहा कि कोई अगर गो-हत्‍या करेगा तो उसे भी इसी तरह सबक सिखाया जाएगा. उन्होंने आगे कहा,मैं उन सभी लोगों का समर्थन करता हूं जिन्‍हाेंने उन सबको बहुत अच्‍छा सबक सिखाया। मैं दलित ही नहीं, समाज के हर वर्ग को कहना चाहूंगा कि अगर गो-हत्‍या करेगा तो इसी तरह सबक सिखाएंगे। ये तुम लोग याद रख लो।” सिंह ने गो-रक्षकों से न डरने की अपील करते हुए कहा, ”डरिए मत। धर्मकार्य में इस तरह की कठिनाई आती रहती है। हमें हमारी गौ-माता को राष्‍ट्रमाता का दर्जा दिलाने तक खामोश नहीं बैठना है तभी हमारी माता की रक्षा कर सकेंगे।”

राजा सिंह ने आगे कहा कि मीडिया में न्‍यूज चल रही है कि दलितों को गो-रक्षा के नाम पर पीटा जा रहा है। मैं मायावती से पूछता चाहता हूं कि दलितों का नाम क्‍यों खराब किया जा रहा है। आज बहुत सारे दलित गो-रक्षा का कार्य करते हैं। मैं दलितों से पूछना चाहूंगा कि क्‍या गोमांस खाना जरूरी है? क्‍योंकि तुम जैसे गलीज़ दलितों की वजह से देशभक्‍त-गौभक्‍त दलितों का नाम खराब हो रहा है।


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE