भोपाल : मध्यप्रदेश के हुजुर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक रामेश्वर शर्मा ने आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। अपनी बात मीडिया के सामने रखते हुए वह शब्दों की सीमा भूल गये और उन्होंने राहुल गांधी को कांग्रेस की नाजायज औलाद तक कह दिया।

बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल

राहुल गांधी के जेएनयू में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का विचार उनकी विरासत से चली आ रही विचारधारा से बिल्कुल अलग है। उनके पिता राजीव गांधी आतंकवाद से लड़ते रहे और उन्होंने पूरी जिंदगी आतंकवाद का विरोध किया इसी कारण उनकी जान चली गयी। उनकी दादी इंदिरा गांधी भी आतंकवाद की प्रखऱ विरोधी थी। इसी आतंकवाद के कारण उनकी भी जान गयी। अब राहुल जिस धारा में चल रहे हैं वो उलट है। वो अफजल गुरू को आतंकी नहीं मानते। विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा, मुझे लगता है वह नाजायज आलौद हैं इसलिए उनकी विचारधार बदल गयी है।

गौरतलब है कि राहुल गांधी जेएनयू में कन्हैया की रिहाई के लिए आयोजित किये गये एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इसे लेकर भाजाप और एनडीएन के समर्थक दलों ने उन पर जम कर हमला किया था। इन हमलों का जवाब देते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि मुझे अपनी देशभक्ति साबित करने की जरूरत नहीं है। (specialcoveragenews)


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE