सोशल मीडिया पर एक विडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे साफ़ देखा जा सकता है की एक शख्स मोबाइल हाथ में लेकर विडियो एक महिला और पुरुष का विडियो बना रहा है तथा महिला को अपनी पत्नी बता रहा है. विडियो में जो शख्स महिला को थप्पड़ मारते दिख रहा है वो उसकी पहचान बीजेपी नेता कमल दत्त शर्मा के तौर पर हुई है.

और पढ़े -   गोरखपुर मामले में एक पिता का दर्द - स्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ पुलिस ने नहीं की शिकायत दर्ज

मेरठ में भाजपा कार्यकर्ता कमल दत्त शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें एक महिला को थप्पड़ मारते हुए देखा जा सकता है। कमल शर्मा महानगर महामंत्री बीजेपी मेरठ के पद पर नियुक्त किए गए थे। इस वीडियो में एक शख्स महिला को थप्पड़ मारने की बात कर रहा हैं। शर्मा ने महिला को घर में न घुसने पर धमकी देती देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

और पढ़े -   राष्ट्रगान ना गाने पर योगी सरकार करेगी मदरसों पर एनएसए के तहत कार्रवाई

वीडियो ले रहा है एक शख्स महिला को बार बार दूसरी पत्नी भी कह रहा है। माना जा रहा है कि वीडियो बनाने वाला शख्स महिला का पति है। इस वीडियो के अनुसार महिला भाजपा नेता के घर पहुंची और इस बीच एक महिला का पति वहां पहुंच गया। पत्नी के भाजपा नेता से संबंध होने की बात कर रहा है और महिला का पति गुस्से में भाजपा नेता से कहता है की वह उसकी पत्नी को आगे से उनके घर नहीं आने की बात कहे। महिला का पति भाजपा नेता की पत्नी के सामने सारी पोल खोल कर चला जाता है।

और पढ़े -   मराठवाड़ा में रोज दो से तीन किसान कर रहे आत्महत्या: सरकारी रिपोर्ट

विडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करें


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE