बेटियों की सुरक्षा और सम्मान का दंभ भरने वाली बीजेपी शासित राज्यों ने बेटियों पर होने वाला जुल्म किसी से नहीं छुपा है. भाजपा शासित मध्यप्रदेश तो इस मामलें में पुरे देश में नंबर वन है लेकिन अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तरप्रदेश आगे निकलने की तैयारी कर रहा है.

दरअसल मध्यप्रदेश में तो केवल बेटियों पर जुल्म ही होता है लेकिन बेटियों की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्क्वार्ड बनाने वाले योगी जी के शासन में उनकी पार्टी के नेता बेटियों पर जुल्म करते फिर रहे है. ताजा मामला इलाहाबाद का है. यहां यमुना पार के बीजेपी जिलाध्यक्ष शिवदत्त पटेल ने  एक रेप पीड़िता के परिजनों को बलात्कारी से समझौता न करने पर  लाठी-डंडों से बेदर्दी से पीटा.

मामला खीरी थाना इलाके के सिधौली कला गांव का है. यहां जमुना देवी ने बहू के साथ हुए बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया था. उसी मुकदमें की पैरवी करने वह कचहरी गई थी. कचहरी से लौटते समय बीजेपी जिलाध्यक्ष शिवदत्त पटेल और साथियों ने उसे घेर कर आरोपियों से समझौता करने का दबाव बनाया. लेकिन उसने एक बार फिर से सुलह से इनकार कर दिया.

इसी बात से नाराज शिवदत्त पटेल ने घर के भीतर घुस कर जमुना के पति को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. जमुना के पति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने शिवदत्त पटेल समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा जरूर दर्ज कर लिया है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE