कानपुर। लगता है भाजपा और बेजुबान जानवर एक दूसरे का साथ छोड़ने को तैयार नहीं है। अभी हाल ही में उत्तराखंड के घोड़े “शक्तिमान” ने भाजपा विधायक के लिए मुसीबत खड़ी कर दी थी और अब उससे मिलता-जुलता मामला कानपुर में देखने को मिला है। भाजपा पार्षद के घर के सामने एक गर्भवती गाय घायल हालत में सड़क पर पड़ी रही लेकिन पार्षद ने कोई सुध लेने की जहमत नहीं उठाई। एक युवा ने इंसानियत दिखाई तो गाय की हालत में अब कुछ सुधार है।

1aailing (1)कानपुर के थाना हरबंसमोहाल अंतर्गत एक्सप्रेस रोड पर बीती रात किसी गाड़ी ने एक गाय को भीषण टक्कर मार दी। बुरी तरह से घायल गाय रात भर सड़क पर पड़ी रही लेकिन किसी ने भी उसके इलाज़ की जहमत नहीं उठाई। सुबह सब स्थानीय दुकानदार आये तो उन्होंने इलाके के भाजपा पार्षद कैलाश पाण्डेय को फ़ोन किया लेकिन उन्होंने इस मामले में कोई जहमत उठाने की कोशिश नहीं की।

वहां से निकल रहे एक युवा ने जब गाय तो देखा तो उससे रहा नहीं गया और उसने गाय को इंजेक्शन लगाया। हॉस्पिटल नार्थ स्टार में काम करने वाले इस युवक के इलाज़ से गाय की सांसें चलने लगी और अब उसके जल्द ठीक होने की उम्मीद है। युवक की इंसानियत देखकर आस-पास के लोग भी आ गए और गाय को उठाकर सड़क के किनारे किया, लेकिन प्रशासन अभी तक बेखबर है।

आज के समय में कोई घायल पड़़े इंसान की मदद भी नहीं करता लेकिन एक युवा ने गाय की मदद करके एक मिसाल कायम की है. लेकिन स्थानीय पार्षद की इंसानियत कहां गयी ये तो भगवान ही बता सकते हैं।


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE