सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा यह वीडियो पोरबंदर से बीजेपी सांसद विठ्ठल रडाडिया का बताया जा रहा है। हालांकि, अभी तक इस मामले में उनकी तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

गुजरात के पोरबंदर से बीजेपी सांसद विठ्ठल रडाडिया एक बार फिर विवादों में हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक बुजुर्ग को लात मारते दिख रहे हैं। इस वीडियो में वे बुजुर्ग को कई बार लात मारते नजर आते हैं। हालांकि, फिलहाल यह साफ नहीं है कि घटना कब और कहां की है? हालांकि, वीडियो से पता चलता है कि यह घटना किसी धार्मिक अनुष्‍ठान के दौरान हुई, जहां कई अन्‍य श्रद्धालु भी मौजूद थे।

विठ्ठल पहले भी विवादों में रहे हैं। अक्‍टूबर 2012 में एक टोल बूथ पर कर्मचारियों से भिड़ने और बंदूक हवा में लहराने के मामले में भी उनका नाम आया था। उनकी हरकत सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई थी। उस वक्‍त वे कांग्रेस के सांसद थे। इस घटना के लिए उन के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया था। टोल प्‍लाजा मैनेजर की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, सांसद के ड्राइवर ने टोल प्‍लाजा कर्मचारी से कहा था कि एमपी खुद गाड़ी में हैं, इसलिए वे 80 रुपए टैक्‍स नहीं चुकाएंगे। जह स्‍टाफ ने आईडी कार्ड मांगा तो ड्राइवर ने उसे कलर फोटोकॉपी दिखाई। टोल बूथ के स्‍टाफ ने ओरिजिनल की मांग की, जिसके बाद सांसद भड़क गए। इसके बाद ही वे बंदूक लेकर गाड़ी से उतरे। बंदूक से उन्‍होंने टोल प्‍लाजा की खिड़की पर वार भी किया। (Jansatta)

टोल प्‍लाजा पर हुई घटना का वीडियो 


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें