“ पश्चिम बंगाल में मालदा में हुए हिंसा को लेकर प्रदेश भाजपा और संघ के प्रमुख नेताओं की दो दिवसीय बैठक कोलकाता में हो रही है। जिसमें मालदा में हुई ‌हिंसा को लेकर आगे की रणनीति पर विचार किया जाएगा।”

सूत्रों के मुताबिक बैठक में भाजपा की ओर से संगठन मंत्री रामलाल, कैलाश विजयवर्गीय, शिवप्रकाश और संघ की ओर से सह सर कार्यवाह कृष्‍ण गोपाल शामिल हो रहे है। इसके अलावा बंगाल भाजपा कोर ग्रुप और संघ के कोर ग्रुप के नेता भी बैठक में मौजूद रहेंगे। सूत्रों के मुताबिक बैठक में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा होगी।

और पढ़े -   तमिलनाडु: कर्ज में डूबे किसान कर रहे आत्महत्या, विधायकों की सैलरी हुई दोगुनी

गौरतलब है कि अल्पसंख्यक संगठनों द्वारा हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी के बयान को लेकर रैली निकाली जा रही थी। रैली के दौरान भीड़ हिंसक हो गई और सरकारी वाहनों को नुकसान पहुंचाया गया। बाद में पुलिस ने दस आरोपियों को हिरासत में लिया। इसे लेकर भाजपा नेताओं ने राज्य सरकार की भूमिका पर सवाल उठाया। मालदा जा रहे कई भाजपा नेताओं को जाने भी नहीं दिया गया।

और पढ़े -   उत्तर प्रदेश में शराबबंदी को लागू करना जनहित में नहीं: योगी सरकार

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय कहते हैं कि इस तरह की घटनाएं देश के लिए चिंताजनक है और राज्य सरकार इसे रोकने में विफल रही है। विजयवर्गीय कहते हैं कि मामला देश की सुरक्षा से जुड़ा है। outlookhindi


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE