बस्ती. बीजेपी के एक नेता फिर विवादों में हैं। बीजेपी नेता पर अपने ही कार्यकर्ता की पिटाई का आरोप है। पीड़ित ने इसकी शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई है। मिल रही जानकारी के अनुसार बीजेपी सांसद के सामने कार्यकर्ता की पिटाई की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
bjp activist
कोतवाली थाना क्षेत्र के विकास भवन स्थित बीजेपी कार्यालय में जिला उपाध्यक्ष वरूण पांडेय अपने साथियों के साथ आ धमका और कार्यकर्ता कमलेश तिवारी की लात घूंसों से पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान वहां बैठक चल रही थी और बैठक में बीजेपी सांसद मौजूद थे। बीजेपी सांसद के हस्तक्षेप के बाद वरूण पांडेय वहां से चला गया।
जानकारी के मुताबिक वरूण और कमलेश के बीच गांव में बिजली का पोल लगाने को लेकर विवाद है जिसकी शिकायत कमलेश ने सांसद से की थी। कमलेश ने शिकायत की थी कि वरूण द्वारा गांव में विद्युतीकरण का काम कराया जा
रहा है और जानबूझ कर उसके घर बिजली की सप्लाई नहीं दी गई। सांसद हरीश द्विवेदी ने वरूण को इस संबंध में तलब किया था।
जैसे ही कमलेश अपने घर से निकलकर सांसद जी के कार्यालय को निकला, रास्ते में वरूण और उसके तीन साथियों ने कमलेश को जमकर पीट दिया और उससे उसकी मोबाईल की सिम, चिप और सोने का चेन भी छिन लिया। इस घटना से आहत पीडि़त कमलेश जब सांसद के पास पहुंचा तो उसका पीछा कर रहे वरूण ने कार्यालय के अंदर एक बार फिर
उसे मारा पीटा। इस घटना के दौरान सांसद भी असहज दिखे, किसी तरह उन्होंने वहां से वरूण को हटाया।
सांसद के सामने पार्टी के पदाधिकारी अपने कार्यकर्ताओं के साथ बदसलूकी की और सांसद उनके खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर सके। पीड़ित ने इस घटना की शिकायत कोतवाली में की है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। (patrika.com)

लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें