बिहार के भागलपुर में सिकंदरपुर में रविवार को नगर निकाय चुनाव के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने का मामला सामने आया है. इसी दौरान आसपास मोजूद लोगों ने नारे लगाते हुए रेलवे कॉलोनी के रितुराज सिंह को पकड़ कर जमकर पिटा.

जानकारी के अनुसार वार्ड 46 के बूथ 5, 6 व 8 पर सैकड़ों मतदाताओं के नाम मतदाता सूची से गायब मिले। इससे आक्रोशित होकर उन्‍होंने सिकंदरपुर पानी टंकी के पास सड़क जाम कर हंगामा किया, रितुराज का नाम भी मतदाता सूची से गायब था. जिसकी वजह से उसे वोट नहीं डालने दिया गया. इसी आक्रोश के चलते उसने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए.

भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि पकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वाले हिरासत में लिए गए व्यक्ति को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है.

उन्होंने बताया कि प्रत्याशियों के पास पुराना वोटर लिस्ट होने से उसमें बहुसंख्यक समुदाय के मतदाताआें का नाम कम होने की भ्रम की स्थिति उत्पन्न हो गई जिससे ऋतुराज ने अल्पसंख्यक समुदाय को निशाना बनाते हुए कहा यह तो पाकिस्तान हो गया, उनके द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाए जाने पर उन्हें हिरासत में ले लिया गया.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE