बिहार के गोपालगंज में एक मुस्लिम परिवार ने हिंदू मंदिर के निर्माण के लिए अपनी करोड़ों रुपए की जमीन दान की हैं. यह जमीन बथनाकुट्टी में रामजानकी मंदिर के लिए दान की गई है.

दरअसल, कुचायकोट के बथनाकुट्टी के रामजानकी मंदिर के पास मुस्लिम समुदाय के लोगों की जमीन है. मुस्लिम समुदाय की जमीन होने की वजह से यहां मंदिर निर्माण को लेकर आये दिन विवाद देखने को मिलता था. लेकिन मुस्लिम समुदाय के लोग स्थानीय जदयू विधायक पप्पू पाण्डेय की पहल पर न सिर्फ मंदिर के निर्माण में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, बल्कि अपनी कीमती जमीन मंदिर के निर्माण के लिए दान कर दिया.

और पढ़े -   सृजन घोटाला: बीजेपी नेता के घर पर छापा, 3 अरब की संपत्ति का हुआ खुलासा

मंदिर को जमीन दान करने वाले मन्नू शाह ने कहा कि उनकी जमीन बथनाकुट्टी में रामजानकी मंदिर के सामने थी. कोई विवाद न हो इसलिए उन्होंने अपनी जमीन मंदिर समिति को दान देने का फैसला किया.

मन्नू शाह के पाटीदार नुरैन शाह ने कहा, मंदिर यूपी बिहार की बॉर्डर पर स्थित है. दिन या रात कभी भी कोई शरण लेने के लिए यहां आएगा. ऐसे में उन्होंने मंदिर को जमीन दान देने का फैसला लिया. उन्होंने कहा कि यहां मंदिर निर्माण के बाद वे दिन रात यहां खड़े होकर राहगीरों को रास्ता दिखाने का काम करेंगे.

और पढ़े -   डीएम की जांच रिपोर्ट में मिली थी क्लीन चिट, अब सीएम योगी के आदेश पर डॉ कफ़ील के खिलाफ एफआईआर

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE