bhu

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) में  मेडिकल के छात्रों ने शनिवार को कुलसचिव और सहायक कुलसचिव के साथ जमकर मारपीट की. इस दौरान छात्रों ने उप कुलसचिव की गर्दन पर चाकूओं से हमला भी किया.

उप कुलसचिव डॉ0 संजय कुमार यादव को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. गामे के बाद बीएचयू में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात हैं. डीएम ने आरोपित छात्रों की पहचान कर न्हें जिलाबदर करने का आदेश दिया है. साथ ही तीन छात्रों के खिलाफ गंभीर धाराओं में नामजद और 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ लंका थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी गई है.

और पढ़े -   अब बिहार में चोरी के आरोप लगाकर दो दलित युवकों को पीट-पीटकर हत्या

एसएसपी आकाश कुलहरि ने बताया कि जिन छात्रों ने बवाल किया है उनमें ज्यादातर वही हैं, जिन्हें पिछले दिनों छात्रावास से निकाला गया था. हाईकोर्ट से बेल मिलने के बाद ये दोबारा परिसर का माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे हैंं. इन्हें चिन्हित कर उनके उचित कार्रवाई की जा रही है.

घटना से सर सुन्दरलाल अस्पताल के डॉक्टरों में तीखा आक्रोश है. उन्होंने कहा कि पिछले कुछ अरसे से ऐसी घटनाएं लगातार हो रही हैं और हर बार इसका स्वरूप काफी खतरनाक होता जा रहा है. ऐसी स्थिति में काम करना बिल्कुल संभव नहीं है.

और पढ़े -   पेड न्यूज मामले में चुनाव आयोग ने शिवराज के मंत्री को दिया अयोग्य करार

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE