मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक 25 साल के युवा मुस्लिम को पहले तो बेरहमी से पीट-पीट कर घायल करने और फिर एसयूवी गाड़ी से कुचलकर उसकी जान लेने के मामले में 2 हिंदूवादी नेताओं को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने शिवा पटिल और उसके चचेरे भाई राजा को गिरफ्तार किया है.

शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक वारदात भोपाल के एमपी नगर इलाक़े में हुई है. यहां शिवाजी पाटिल की अगुवाई में दर्जन भर हथियारबंद बदमाशों ने प्रगति पेट्रोल पंप के पास खड़ी गाड़ियों पर हमला कर दिया. इस हमले में जब सलमान की एसयूवी डैमेज हुई तो उन्होंने इसका विरोध किया. इसके बाद मामला बढ़ गया और सलमान और उसके भाई सोहेल से भी मारपीट की. सोहेल पर तलवार से वार किया गया. सोहेल की हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है.

और पढ़े -   दूरदर्शन और आकाशवाणी ने स्वतंत्रता दिवस पर त्रिपुरा के सीएम के भाषण नहीं किया प्रसारित

पीड़ित के पिता अब्दुल सईद ने मुख्य आरोपियों में शिवराज पाटिल, भारत सोनी और छोटू समेत कई पर हत्या का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि हमलावर सलमान को 2 सौ मीटर तक खींचकर ले गए, इसके बाद वहां खड़े एक वॉटर टैंकर में उसका सिर लड़ाकर मर्डर कर दिया गया. हत्या के बाद हमलावरों ने चश्मदीदों को धमकी भी दी कि अगर कोई पुलिस को सूचना देगा, तो उसका अंजाम भी यही होगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस मौक़े पर काफी देर में पहुंची.

और पढ़े -   बिहार: गौरक्षकों ने पहले मुस्लिमों की पिटाई, फिर भी पीड़ितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सलमान के पिता का कहना है कि हाल ही में उनके बेटे की सगाई हुई थी और 21 मई को उनकी शादी थी. पुलिस के मुताबिक शिवाजी पाटिल पहले भी अपराध के कई मामलों में शामिल रहे हैं. फिलहाल वह राष्ट्रीय हिंदू सेना के ज़िलाध्यक्ष हैं.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE