मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक मुस्लिम युवक को पहले तो बेदर्दी के साथ पिटा गया फिर उसकी कार से कुचलकर हत्या कर दी गई. आरोपी की पहचान हिंदू सेना के अध्यक्ष शिवाजी पाटिल के रूप में हुई है.

यह जघन्य हत्याकांड भोपाल के एमपी नगर में अंजाम दिया गया है. दरअसल शिवाजी पाटिल उसकी इनोवा गाड़ी में स्क्रेच आने से नाराज था. जिसके चलते उसने अपने साथियों के साथ शिवाजी नगर के शांति नगर में रहने वाले अब्दुल सईद के घर पर हमला किया. इस दौरान अब्दुल सईद और उसके छोटे बेटे के साथ मारपीट की गई.

और पढ़े -   बीजेपी नेता के होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, चार महिला गिरफ्तार

इसी बीच उसका 26 वर्षीय बड़ा बेटा अब्दुल सलमान अपने पिता और भाई को बचाने के लिए बीच में आया तो शिवा और उसके साथियों ने डंडे -तलवार से उस पर हमला कर दिया. उन्होंने उसे पीटने के बाद  इनोवा से बांधकर घसीटा. जब इतने से भी मन नहीं भरा तो रास्ते में खड़े टैंकर से उसका सिर टकरा दिया. जैसे ही सलमान गिरा उसे चार से कुचलकर फरार हो गए.

सईद और पड़ोसी ने सलमान को नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सुबह इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने बताया सलमान की पुल बोगदा में सगाई हो गई थी. उसकी 21 मई को शादी होने वाली थी. उसकी शादी की तैयारियों के लिए पूरा परिवार लगा हुआ था. अचानक उसकी हत्या के बाद परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है.
चार आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला किया जा रहा है। दो आरोपी हिरासत में लिए गए हैं। बाकीयों की तलाश जारी है – सिद्धार्थ बहुगुणा पुलिस अधीक्षक साउथ जोन

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE