ki

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कश्मीरी स्टूडेंट के साथ हिंसा का तीन दिन में दूसरा मामला सामने आया हैं. भोपाल के एमपी नगर जोन-1 स्थित होटल सुरेंद्र पैलेस के पास कश्मीरी होने की वजह से छात्र सज्जाद अहमद के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की हैं.

इससे पहले 18 जुलाई को भी बरकतउल्ला विश्वविद्यालय में पीएचडी कर रहे कश्मीरी छात्र उमर रशीद के साथ भी मारपीट की गई थी. जिसके बाद  कश्मीरीछात्रों ने हंगामा करते हुए अपने लिए कुलपति से सुरक्षा की मांग की थी. इस मामले में रशीद ने कहा था कि कश्मीरी होने की वजह से उसे पीटा गया था.

और पढ़े -   कांग्रेस विधायक की चुनौती: बीजेपी के लोग केवल 15-15 आवारा गायें पालकर दिखाए

इस मामलें में सज्जाद अहमद ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि उसे कश्मीरी होने के कारण पीटा गया है. मारपीट करने के बाद आरोपियों ने सबके सामने उसका मुंह भी काला कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने आठ अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. मामले की सूचना मिलने पर एसपी अरविन्द सक्सेना भी बाग सेवनिया थाने पहुंचे.

और पढ़े -   कश्मीरी पंडित हमारे समाज का अभिन्न अंग, उन्हें वापस लौटना चाहिए: गिलानी

सज्जाद अहमद भी बरकतउल्ला यूनिवर्सिटी में पीएचडी का छात्र है, पुलिस के मुताबिक, आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 323 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है. जिसके बाद उनकी तलाश शुरू कर दी गई है. हालांकि पुलिस ने छात्र का मुंह काला किए जाने की घटना से इनकार किया है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE