पलवल: हरियाणा के पलवल में एक ट्रक में गौ मांस होने के शक में लोगों ने जमकर हंगामा किया। ट्रक में आग लगा दी और शीशे तोड़ दिए। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने जब लोगों को समझाने बुझाने की कोशिश की तो लोग और भड़क उठे और उल्टे पुलिस पर ही पथराव करना शुरू कर दिए।

जिस शख्स ने ट्रक में आग लगाई थी पुलिसवालों ने उसकी जमकर धुनाई की। युवक की पिटाई को देखकर लोग भड़क उठे, उन्होने पुलिसवालों पर पथराव करने शुरू कर दिए। दरअसल ये गुस्सा और हंगामा ट्रक में मांस को लेकर हैं। स्थानीय लोगों का आरोप है कि ट्रक में गौमांस को ले जाया जा रहा था और जब इसका पीछा किया गया तो ट्रक ड्राइवर ने गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी। और फिर किसी तरह से जब गाड़ी रोकी गई तो ड्राइवर ने लोगों से हाथापाई की।

पुलिस-पब्लिक की इस भिड़ंत में कुछ पुलिसवालों को चोटें आई हैं। घंटों चली इस भिड़ंत के बाद पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच ट्रक को जेसीबी के जरिये थाने लेकर आई। घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव है लोग गुस्से में हैं।

इलाके में पहले भी ऐसी घटना सामने आई थी। उस वक्त भी लोगों ने खूब हंगामा किया था। फिलहाल पुलिस ट्रक को कब्जे में लेकर उसमें भरे मांस को सैंपल के लिए भेज दिया है और ट्रक के मालिक का पता लगाने में जुट गई है। साभार: न्यूज़ 24


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें