दिल्ली के पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी कर अब तक का सबसे बड़ा हमला करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने न्यूज 24 के खास कार्यक्रम आमने-सामने में कहा कि बस्सी अगर हमारे अंडर होता तो सस्पेन्ड होता।

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी ने बयान दिय़ा कि वो मुख्यमंत्री के साथ बहस के लिए तैयार हैं। ये नौकरी के नियमों के खिलाफ है, ‘वो कमिश्नर कैसे मुख्यमंत्री के साथ डिबेट की बात करेगा ‘वो ब्‍यूरोक्रेट है, वो कोई पालिटिकल एनीमल है क्या। अगर कोई निष्पक्ष सरकार होती तो वो सस्पेन्ड होता, वो हमारे अंडर होता तो भी सस्पेन्ड होता।’

दिल्ली सरकार के एक साल पूरे होने पर न्यूज 24 की एडिटर इन चीफ अनुराधा प्रसाद से बात करते हुए केजरीवाल ने मोदी का नाम लिए बगैर एक किस्सा सुनाया। उन्‍होंने कहा, ‘एक घर में दो भाई हैं। छोटा भाई पढ़ने वाला है, काम करने वाला है लेकिन बड़ा भाई कभी छोटे की पेंसिल ले के भाग जाता है, कभी पढ़ने नहीं देता है तो छोटा भाई कहता है भईया पढ़ो, काम करों तुम्हें भी 2019 में इम्तेहान देना है, मुझे पढ़ने तो दो।’ केजरीवाल ने कहा उनकी हालत छोटे भाई जैसी है।

केजरीवाल ने पहली बार ये भी माना कि उनके और केंद्र की लड़ाई में दिल्ली के अफसर पिस रहे हैं। दिल्ली में सरकार के एक साल पूरा होने के बाद केजरीवाल का अगला लक्ष्य पंजाब है। पंजाब में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार पर पत्ता नहीं खोलते हुए केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में अगली सरकार आम आदमी पार्टी की ही बनेगी। (News24)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें