उत्तर प्रदेश के बरेली में नैशनल हाइवे पर महिला टीचर के साथ ‘सामूहिक बलात्कार’ का मामला जांच में फर्जी पाया गया है. पुलिस का दावा है कि कथित पीड़ित ने खुद को ‘बचाने’ के लिए झूठी कहानी गढ़ी थी.दरअसल शिक्षिका से गंैगरेप का कथित आरोपी कोई और नहीं बल्कि उसका प्रेमी अमित राठौर है.

पुलिस ने मंगलवार को अमित राठौर को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने बताया कि शिक्षिका उसके ऊपर शादी का दबाब बना रही थी. शादी के लिए समय मांगने पर उसे फंसाने की साजिश रची गई है. अमित ने बताया कि घटना के ही दिन युवती ने उससे उसके घर पर संबंध बनाया था।.

और पढ़े -   दलित ने संभाली राष्ट्रपति की कुर्सी, फिर भी 300 दलित परिवार भूख हड़ताल पर बैठने को मजबूर

रेली के पुलिस उपमहानिरीक्षक आशुतोष कुमार ने बताया कि इस मामले में अमित राठौर नामक युवक की गिरफ्तारी के बाद कथित बलात्कार पीड़ित के सामने हुई पूछताछ से पता चला कि दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन लड़की के परिवार के लोग इसके लिए राजी नहीं थे.

पूछताछ में यह भी पता लगा है कि एक युवक ने टीचर को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर उसकी वीडियो क्लिपिंग बना ली थी. टीचर ने स्वीकार किया कि उसने झूठी कहानी इसलिए रची, क्योंकि उसे आशंका थी कि वह वीडियो उसके भाई और मां को दिखा दी जाएगी, तो सब कुछ जाहिर हो जाएगा.

और पढ़े -   बीजेपी विधायक की मांग - सुविधाओं के बदले बीपीएल धारकों से आवारा गायें पलवाओं

गौरतलब रहें कि सीबीगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक शिक्षिका ने अपहरण और सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाते हुए तीन अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया था.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE