जेएनयू प्रकरण थमने का नाम ही नही ले रहा है जहां पर मामले ने एक ओर नया मोड़ लिया है। अभी जेएनयू मामला शांत ही नही हुआ था कि कांग्रेसीयों ने राहुल गांधी के गर्दन काटने के मामले को लेकर भाजपा के पुतले का दहन किया।

साथ में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष ने फिर से एक ओर विवादित बयान दिया है। जनपद ऊधम सिंह नगर की तहसील बाजपुर में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष का कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ की गयी बयानबाजी को लेकर कांग्रेस अखिल भारतीय राहुल प्रियंका बिग्रेड के कार्यकर्ताओं का जिन्न बोतल के बाहर आ गया और भगत सिंह चौक पर भाजपा विरोधी नारे बाजी करते हुए भाजपा के पुतले को आग के हवाले कर दिया।

बात यहीं शांत नही हुई कि, कांग्रेसीयों ने कहा कि यदि राहुल गांधी के विरूद्ध आवाज उठायेगा, जीभ चलायेगा, तब जीभ काट लेंगे और ऊगंली चलायेगा तब ऊगंली काट लेंगे। हम राहुल गांधी के विरूद्ध उठे सवालों को किसी कीमत पर सहन नही करेगें।

भाजपा के जिला उपाध्यक्ष ओर राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ने फिर से सुर्खियों में आने के उद्देश्य से एक बार विवादित बयान दे डाले और कहा कि मैंने कुछ गलत नही कहा है जिसपर की मुझे पछतावा हो। उन्होंने कहा कितने फौजी मर रहै हैं यदि, राहुल गांधी मर जाते हैं तो देश का कोई नुकसान नहीं होगा (indiavoice)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें