ggg

उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर के खुर्जा में मुस्लिम युगल से बजरंगदल कार्यकर्ताओं की मारपीट के बाद इलाके में हालात तनावपूर्ण हैं. इस मामलें में एक और खुलासा हुआ हैं. पीड़िता ने बजरंगदल के कार्यकर्ताओं पर उसके के साथ गेंग रेप करने और उसे जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया है.

इस मामले में पुलिस ने बजरंग दल के जिला संयोजक सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही हैं. दूसरी तरफ जिला कलेक्टर से राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग ने इस पुरे मामले की रिपोर्ट मांगी हैं.  पीड़िता ने अदालत में दिए गये बयान में कहा कि मुस्लिम होंने के कारण बजरंग दल के लोगों ने उसके साथ बर्बरता की हदें पार करते हुए मारपीट की और कमरे में बंद कर सामूहिक बलात्कार किया.

पीडिता ने एक चैनल को दिए बयान में कहा कि बजरंग दल के लोगों ने उसके साथ बलात्कार करने के बाद जान से मारने की भी कोशिश की. पीड़िता के अनुसार, “मैं अपने दोस्त के साथ एक कमरे में बैठी थी तभी कुछ लोग आए और हमसे पूछा कि यहां क्यों बैठे हो? इसके बाद वे लोग हमें पीटने लगे और गैंगरेप करने से पहले घसीटकर एक कमरे में ले गए. तभी उनमें से किसी एक ने कहा, इसे फंदे पर लटका देते हैं.

इस मामलें को लेकर कांग्रेस नेता शहजाद पूनावाला ने बजरंगदल पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते हुए केंद्रीय गृह मंत्रालय और राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग को चिट्ठी लिखी है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें