Taking polls temple issue: Azam

रामपुर – जैसे जैसे यूपी के सियासत के अखाड़े में दंगल की तारीख नजदीक आ जाती जा रही है वैसे वैसे अपनी उपस्थिति दर्ज कराने हेतु नेताओं ने ब्यान पिटारा खोल लिया है। कल की ही बात है जब बीजेपी के पोस्टर पर योगी आदित्यनाथ को चीता और अखिलेश, ओवैसी, मायावती को गधा दिखाया गया था.

खबर रामपुर से आ रही है जहाँ उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं संसदीय कार्य मंत्री मोहम्मद आजम खां ने एक बार फिर दोहराया कि उन्हें प्रधानमंत्री बना दिया जाए या पागलखाने भेज दिया जाए।

गौरतलब है की अखिलेश सरकार अपनी मौजूदगी दिखाने के लिए साइकिल रैली करा रही है। आजम सपा कार्यालय पर साइकिल रैली से पूर्व कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि काबिलियत का पता काम कराने से चलता है। पीएम बना दो, दो साल के भीतर भारत को अमेरिका से ज्यादा ताकतवर न बना दूं तो कहना। मेरी बातें गलत लगती हैं तो पागलखाने भिजवा दो।

उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तारीफ करते हुए कहा कि जो अपने मंत्री को फर्जी डिग्री पर जेल भिजवा सकता है, वह पीएम की डिग्री पर सवाल कर रहा है तो क्या गलत है।

आजम ने मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि वह गुजरात में भाजपा के लिए वोट मांगती हैं और यहां मुसलमानों से कहती हैं कि भाजपा से सावधान रहें। यह दोहरा चरित्र अवाम समझती है।


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें