रामपुर – जैसे जैसे यूपी के सियासत के अखाड़े में दंगल की तारीख नजदीक आ जाती जा रही है वैसे वैसे अपनी उपस्थिति दर्ज कराने हेतु नेताओं ने ब्यान पिटारा खोल लिया है। कल की ही बात है जब बीजेपी के पोस्टर पर योगी आदित्यनाथ को चीता और अखिलेश, ओवैसी, मायावती को गधा दिखाया गया था.

खबर रामपुर से आ रही है जहाँ उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं संसदीय कार्य मंत्री मोहम्मद आजम खां ने एक बार फिर दोहराया कि उन्हें प्रधानमंत्री बना दिया जाए या पागलखाने भेज दिया जाए।

और पढ़े -   2000 दलितों ने दी इस्लाम अपनाने की धमकी, हिंदू देवी-देवताओं की तस्वीरों को नाले में बहाया

गौरतलब है की अखिलेश सरकार अपनी मौजूदगी दिखाने के लिए साइकिल रैली करा रही है। आजम सपा कार्यालय पर साइकिल रैली से पूर्व कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि काबिलियत का पता काम कराने से चलता है। पीएम बना दो, दो साल के भीतर भारत को अमेरिका से ज्यादा ताकतवर न बना दूं तो कहना। मेरी बातें गलत लगती हैं तो पागलखाने भिजवा दो।

और पढ़े -   असम: आतंकियों को आर्थिक मदद देने पर बीजेपी नेता सहित 2 को उम्रकैद की सज़ा

उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तारीफ करते हुए कहा कि जो अपने मंत्री को फर्जी डिग्री पर जेल भिजवा सकता है, वह पीएम की डिग्री पर सवाल कर रहा है तो क्या गलत है।

आजम ने मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि वह गुजरात में भाजपा के लिए वोट मांगती हैं और यहां मुसलमानों से कहती हैं कि भाजपा से सावधान रहें। यह दोहरा चरित्र अवाम समझती है।

और पढ़े -   उद्धव की बीजेपी को धमकी - '1 मिनट का भी वक्त नहीं लगेगा महाराष्ट्र की सरकार गिराने में'

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE