ow

आल इण्डिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असउद्दीन ओवैसी आगामी 17 अगस्त को दो रैलियों को सम्बोधित करेंगे.

एआईएमआईएम के प्रदेश संयोजक शौकत अली ने बताया कि पार्टी ने आगामी 17 अगस्त को फैजाबाद के रदौली में सुल्तानपुर जिले में रैली की अनुमति मांगी है. इन रैलियों को पार्टी अध्यक्ष ओवैसी सम्बोधित करेंगे.

शनिवार को एमआईएम को पहला जलसा करने की इजाजत मिलने के बाद ओवैसी लखनऊ के कन्वेंशन सेंटर में अपने कार्यकर्ताओं से मुखातिब हुए. इस दौरान ओवैसी ने यूपी चुनाव में अपनी रणनीति का खुलासा करते हुए कहा कि उनकी पार्टी यूपी चुनाव में किसी फ्रंट का हिस्सा नहीं है. समान सोच वाले दलों से गठबंधन को हम तैयार हैं और उसके लिए दलों से बात चल रही है. उन्होंने आगे कहा की सपा, कांग्रेस और बीजेपी के साथ वह समझौता नहीं करेंगे.

और पढ़े -   गोरखपुर: मृतक बच्चों के शवों को ले जाने के लिए एम्बुलेंस तक नहीं दे पाई योगी सरकार

ओवैसी ने एएमयू को अल्पसंख्यक संस्थान बनाए रखने के मामले पर कहा कि यह पहली हुकूमत है जो संसद में पास हुए एक्ट के खिलाफ जा रही है. ओवैसी ने सभी दलों पर मुसलमानों को ठगकर 70 सालों तक वोट बटोरने का आरोप लगाते हुए इसबार मुसमानों से सिर्फ मजलिस को चुनने की अपील की, ओवैसी ने कहा कि अब तक मुसलमान वोट देकर दूसरों को नेता बनाता रहा है लेकिन इसबार वो खुद अपना नेता और अपना दल चुनेगा.

और पढ़े -   मुस्लिम ऑटो ड्राइवर हुआ सम्मानित, लड़की को सामूहिक बलात्कार से बचाया था

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE