इलाहाबाद: पूर्व सांसद अतीक अहमद के परिवार ने योगी सरकार पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है. इस सबंध में अतीक अहमद की पत्‍‌नी शाइस्ता परवीन व कांग्रेस और सपा के कई पूर्व विधायक व पूर्व सांसद ने कार्यकर्ताओं के साथ शनिवार को एडीजी कार्यालय पर प्रदर्शन किया.
अतीक की पत्‍‌नी ने कर्नलगंज थाने में राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल की तरफ से दर्ज कराई गई रिपोर्ट को फर्जी बताया. सपा व कांग्रेस नेताओं ने एडीजी एसएन साबत को ज्ञापन सौंपते हुए निष्पक्ष कार्रवाई की मांग की.
शाइस्ता परवीन ने एडीजी को बताया कि पूर्व विधायक राजू पाल की हत्या के गवाह उमेश पाल ने कुछ दिन पहले कर्नलगंज थाने में उनके पति समेत 24 लोगों के खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज कराया था. उनके पति पर आरोप है कि भरी कचहरी में उमेश पाल के साथ मारपीट की गई है जबकि उस वक्त कचहरी में अधिवक्ता और पुलिस भी मौजूद थी.
उन्होंने धमकी दी है कि अगर उनके पति अतीक अहमद व परिवार के दूसरे लोगों का उत्पीड़न बंद नहीं हुआ तो वह तमाम महिलाओं को साथ लेकर सीएम आवास के बाहर धरने पर बैठ जाएंगी. इस दौरान उनके साथ समाजवादी पार्टी के कई मौजूदा व पूर्व विधायकों के साथ ही सपा व कांग्रेस के तमाम नेता भी शामिल थे. 
और पढ़े -   पंचायत चुनाव में एक सीट भी नहीं बचा पाई भाजपा, कांग्रेस को मिली बड़ी जीत

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE