कार्बी आंगलोंग जिले के डीएसपी अंजन बोरा के खिलाफ स्‍थानीय वकील ने प्रशासन को शिकायत की थी।

फेसबुक पर मुसलमानों के खिलाफ पोस्‍ट करने पर असम के कार्बी आंगलोंग जिले के डीएसपी अंजन बोरा को शनिवार को सस्‍पेंड कर दिया गया। बोरा पर आरोप है कि उन्‍होंने मुसिलमों के खिलाफ हिंसा फैलाने वाली टिप्पणियां की। उन्‍होंने अजान रोकने का संकल्‍प लिया था। साथ ही कहा कि उन्‍होंने कांग्रेस कार्यकर्ता रफीकुल इस्‍लाम जैसे अल्‍पसंख्‍यक समुदाय के बहुत से लोगों को मारा है। डीएसपी ने एक और विवादित पोस्‍ट में लिखा,’ जय श्रीराम जय हिंदुस्‍तान, जय जय श्री राम जय हिंदू भूमि। हमें मुस्लिम मुक्‍त भारत के लिए साथ अाना चाहिए।’

स्‍थानीय वकील ने उनकी पोस्‍ट के बारे में प्रशासन को शिकायत की थी। इसके बाद उन पर कार्रवाई की गर्इ। पोस्‍ट को लेकर विवाद होने पर बाेरा ने कहा था कि उनका अकाउंट हैक हो गया था। किसी और ने उनके अकाउंट पर इस तरह की पोस्‍ट की है। बोरा ने अपने अकाउंट पर आखिरी बार 28 जनवरी को पोस्‍ट पर कमेंट का जवाब दिया था।

वहीं बोरा की पोस्‍ट के बाद असम में विरोध प्रदर्शन हुए। प्रदर्शनकारियों ने उन्‍हें गिरफ्तार करने और बर्खास्‍त करने की मांग की। ऑल बोडोलैंड माइनॉरिटी स्‍टूडेंटस यूनियन के सचिव के अली ने डीएसपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। वहीं कई लोग सस्‍पेंड किए जाने के बाद बोरा का समर्थन भी कर रहे हैंं। (Jansatta)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें