उत्तर प्रदेश में होने वाले 2017 के विधानसभा चुनावों के मद्देनजर ऑल इंडिया मजलिसे इत्तोहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने प्रदेश में अपनी राजनीतिक सक्रियता बढ़ानी शुरू कर दी है। बीकापुर उपचुनाव में पार्टी के अच्छे प्रदर्शन से खासे उत्साहित ओवेसी 2017 के विधानसभा चुनाव मे जमीन तलाश रहे हैं।

asaduddin owaisi in UP

ओवेसी आगमी 18 और 19 मार्च को प्रदेश के दो दिनी दौरे पर रहेंगे। एआईएमआईएम के प्रदेश संयोजक शौकत अली ने बताया कि बीकापुर के नतीजे से पार्टी अध्यक्ष सन्तुष्ट हैं और कार्यकर्ता भी उत्साहित हैं। प्रदेश में पार्टी अपना संगठनात्मक ढांचा तेजी से खड़ा कर रही है जिसमें 40 जिलों में यह काम पूरा भी हो गया है।

और पढ़े -   कांग्रेस विधायक की चुनौती: बीजेपी के लोग केवल 15-15 आवारा गायें पालकर दिखाए

शौकत अली ने बताया कि  पार्टी के राष्ट्रीय अधयक्ष असदुद्दीन ओवेसी 18 मार्च को प्रदेश की राजधानी में होंगे। राजधानी में उनकी सभा रिफाह-ए-आम क्लब में रखी गई है उसके बाद ओवेसी का नदवा जाने और मौलाना कल्बे जव्वाद से मिलने का कार्यक्रम भी प्रस्तावित है। वह देवाशरीफ व आजमगढ़ भी जा सकते हैं। जबकि 19 को वह फैजाबाद व अंबेडकर नगर में रहेंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे।

और पढ़े -   योगी सरकार की कानून-व्यवस्था पर अब तो राज्यपाल ने भी उठा दिए सवाल

2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी में मजबूत सीटों की तलाश चल रही है। इसी के मद्देनजर  प्रदेश में औवेसी के दौरे शुरू हो रहे हैं। बीकापुर उपचुनाव में एआईएमआईएम को 11857 वोट और भाजपा प्रत्याशी को 11933 वोट मिले थे। लगभग 12 हजार वोट मिलने से उत्साहित ओवैसी 2017 के विधानसभा चुनाव में पार्टी के अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर रहें हैं। (uttarpradesh)

और पढ़े -   बाल तस्करी मामला: बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय और रूपा गांगुली को नोटिस

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE