नई दिल्ली।  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गणतंत्र दिवस के मौके पर छत्रसाल स्टेडियम में आयोजित समारोह में पहुंचे। इस दौरान अपने  भाषण में अरविंद केजरीवाल ने एक तरफ जहां दिल्ली सरकार की उपलब्धियों को गिनाया वहीं केंद्र सरकार पर हमला करने से भी नहीं चूके।

छत्रसाल स्टेडियम में केजरीवाल ने अरुणाचल प्रदेश में राष्ट्रपति शासन की सिफारिश को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा अगला नंबर दिल्ली का है। केजरीवाल ने कहा कि एक पत्रकार ने मुझे बताया कि अगला नंबर हमारा है। इससे पहले रविवार को भी केजरीवाल ने ट्वीट कर केंद्र पर हमला बोलते हुए कहा था यह हैरान करने वाला कदम है। बीजेपी चुनाव हार गई है इसलिए पिछले दरवाजे से सत्ता हासिल करना चाहती है। केजरीवाल ने हैदाराबाद के दलित छात्र खुदकुशी मामले पर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि रोहित को आखिर सुसाइड क्यों करना पड़ा। आज अंबेडकर के रास्ते चलने वाला राष्ट्र विरोधी हो गया है।

केजरीवाल ने यह भी कहा कि दिल्ली में अफसरों की धमकी दी जाती है। साथ ही केजरीवाल ने इस मौके पर अपने सरकार की कामों को गिनाते हुए कहा कि दिल्ली सरकार के पीडब्लयू विभाग ने कमाल का काम किया है। विभाग ने बजट से 350 करोड़ रुपए कम में काम कर दिखाया। उन्होंने कहा कि इससे बचे हुए पैसे को हम स्वास्थ्य विभाग को देंगे जिससे आपको मुफ्त दवाएं मिल सकें। ऑड और इवेन फॉर्मूले पर बात करते हुए केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली वाले जब चाहेंगे यह फॉर्मूला आ जाएगा। जनता से राय लेने के बाद ही फॉर्मूला लागू करेंगे। साभार: ibnlive


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE