जैसे-जैसे गुजरात चुनावों की तारीखे नजदीक आ रही है. उसके साथ ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेजी से बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में अब पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे फंसाने के लिए बीजेपी मेरी फर्जी सेक्स सीडी जारी कर सकती है.

हार्दिक ने शुक्रवार को कहा, ‘मुझे बदनाम करने के लिए बीजेपी ने फर्जी सेक्स सीडी तैयार की है. इसे चुनाव से ठीक पहले जारी किया जाएगा. इससे ज्यादा बीजेपी से और क्या अपेक्षा की जा सकती है. इसलिए इंतजार करिए, देखिए और आनंद लीजिए. फर्जी सीडी जानकारी के बारें में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यही बीजेपी की विशेषता है.

इसी के साथ उन्होंने राज्य चुनावों में इस्तेमाल होने वाली 3350 वीवीपीएटी मशीनों के खराब होने पर भी बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, गुजरात चुनाव में खराब वीवीपीएटी मशीनों का इस्तेमाल किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग के पहले चरण की जांच में 3550 वीवीपीएटी मशीनें फेल हो गई हैं. हार्दिक ने कहा, ‘मैं पूरे दावे के साथ कह सकता हूं कि बीजेपी गोलमाल करके ही अब चुनाव लड़ेगी.’

हालांकि इस मामले में चुनाव आयोग ने सफाई देते हुए कहा कि पहले चरण की जांच में 3 से 4 फीसदी ईवीएम/वीवीपीएटी मशीनों का फेल आम बात है. चुनाव आयुक्त ओपी रावत ने कहा कि गुजरात चुनाव में 70 हजार वीवीपीएटी मशीनें इस्तेमाल होनी है और इसमें 5 फीसदी मशीनों का फेल हो जाना कोई बड़ी बात नहीं है.

उन्होंने कहा कि मतदानकर्मी पहली बार वीवीपीएटी मशीनों का इस्तेमाल कर रहे हैं, इसलिए मशीनों के खराब होने का प्रतिशत ज्यादा है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE