shn

शिवसेना ने गुजरात विधानसभा चुनाव में अपनी सहयोगी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को बड़ा झटका देते हुए चुनाव लड़ने का ऐलान किया है.

शिवसेना ने करीब 50-60 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने की बात कही है. इसके अलावा पार्टी ने यह ऐलान भी किया है कि वह इस चुनाव में किसी भी राजनीतिक पार्टी से गठबंधन नहीं करेगी.

पार्टी की गुजरात शाखा के समन्वयक और ओशिवारा नगर निगम की वरिष्ठ सदस्य राजुल पटेल ने बताया, “हम इन निर्वाचन क्षेत्रों में उम्मीदवार खड़े करेंगे, खासकर सूरत और अहमदाबाद के बीच के क्षेत्रों में..जहां बड़ी संख्या में महाराष्ट्र मूल के लोगों की आबादी है..यहां तक कि राजकोट तक के इलाकों में भी उम्मीदवार खड़े करेंगे.

उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए है क्योंकि शिवसेना की अच्छी पकड़ वाले उत्तरी महाराष्ट्र के बड़ी संख्या में लोग दक्षिणी गुजरात व अन्य इलाकों में रहते हैं या काम करते हैं. राजुल ने कहा, “यह लोग हमारे हिंदुत्व के एजेंडे में काफी भरोसा करते हैं और हम चुनावों में इस बड़े हिस्से पर ध्यान केंद्रित करने जा रहे हैं.”

उन्होंने कहा, “हालांकि, शिवसेना किसी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी, लेकिन अंतिम निर्णय सिर्फ हमारे अध्यक्ष उद्धव ठाकरे द्वारा ही लिया जाएगा”


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE