mu11

एक के बाद एक आस्था के नाम पर हवस के पुजारियों का पर्दाफाश हो रहा है. अब दिल्ली में प्रसिद्ध धर्मगुरु वीरेंद्र देव दीक्षित के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है. साथ ही पुलिस ने राजस्थान से गायब एक बंधक लड़की को भी आश्रम से छुडाया.

मामला शनिवार को तब संज्ञान में आया, जब स्थानीय लोगों ने कहा कि आश्रम में अंदर कई युवतियों को बंधक बनाकर रखा गया है और उनके साथ ज्यादतियां की जा रही है. पुलिस को आश्रम से कई ऐसी लड़की मिली जिन्हें दीक्षित ने अपनी हवस का शिकार बनाया.

डीसीपी ऋषिपाल सिंह का कहना है कि महिला की कंप्लेंट पर वीरेंद्र देव दीक्षित के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है.  महिला ने आरोप लगाया कि विश्वविद्यालय में साल 2000 में उनका रेप किया गया था. उस दौरान वह करीब 13 साल की थीं.

ऐेसे ही जयपुर और दिल्ली के दो परिवारों का आरोप है कि उनकी बेटी को यहां जबरन कैद किया गया है. वे अपने बेटी को यहां से ले जाना चाहते हैं. इसके अलावा दीक्षित पर झुंझनु की लड़की को बंदी बनाने का आरोप लगा है. पीड़ित लड़की तीन दिन पहले झुंझुनू से अपने घर से गायब हो गई थी और फोन की लोकेशन के आधार पर वो दिल्ली आश्रम में मिली.

लड़की के परिवार वालों को कल उससे मिलवाया भी गया, लेकिन लड़की ने कहा कि वो यहीं रहना चाहती है. हालांकि परिवार वालों का आरोप है कि लड़की को डराया गया है. उससे अकेले में भी मिलने नहीं दिया गया.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE