manish sis

ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान पर उनके साले की पत्‍नी से छेड़छाड़ करने के आरोप में मुकदमा दर्ज होने के बाद आम आदमी पार्टी पूरी तरह से समर्थन में आ गई हैं.

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अमानतुल्ला खान द्वारा भेजे गए इस्तीफे को स्वीकार करने से इंकार कर दिया हैं. अमानतुल्ला खान ने अपने सभी पदों से इस्‍तीफा देते हुए अपना त्‍यागपत्र मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भेजा था.

और पढ़े -   झारखंड के बाद अब राजस्थान में बच्चा चोरी की अफवाह पर बुज़ुर्ग सिख परिवार से मारपीट की

दरअसल उनके साले की पत्‍नी ने अमानतुल्ला खान पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने का आरोप लगाया हैं. इसके अलावा पति पर भी आरोप में कहा कि ससुरालवाले दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे और उसका पति अमानतुल्ला के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालता था.

पीडिता की शिकायत पर पुलिस ने अमानतुल्ला के खिलाफ धारा 354 छेड़खानी, धारा 506 धमकी देना, धारा 498ए दहेज उत्पीड़न, धारा 120बी साजिश रचना और धारा 509 महिला अधिकारों का हनन का मुकदमा दर्ज किया है.

और पढ़े -   प्रशासन का दलितों को आदेश - सीएम योगी से मिलना है तो नहाकर, पाउडर-सेंट लगाकर आओ

इस मामले में अमानतुल्ला खान ने कहा कि ”वो आरोप लगाने वाली महिला से पिछले चार साल से मिले तक नहीं हैं और ना ही कोई संबंध है. मुझे सिर्फ आम आदमी पार्टी विधायक होने की सजा मिल रही है.”


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE