amu gam

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) गेम्स कमेटी के सचिव प्रो. एस अमजद अली रिजवी पर बुधवार को दो दर्जन से ज्यादा लोगों ने जानलेवा हमला किया. हमला करने वाले छात्र एएमयू के बताए जा रहे है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार,  अमजद अली पर ये हमला दोदपुर में हुआ. रास्ते में उनकी गाड़ी रोककर तोड़फोड़ की गई. उनकी गाड़ी पर फायरिंग की भी खबर है. इस मामले में एएमयू के ही तीन छात्रों समेत दो दर्जन युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है.

अमर उजाला के मुताबिक हमलावरों ने बाइकों से पेट्रोल निकालकर कमेटी कार्यालय को फूंकने की भी कोशिश की. इस दौरान हमलावरों ने डॉ. रिजवी की गाड़ी को मौलाना आजाद लाइब्रेरी पर घेर लिया. यहां से लेकर बाइक सवार हमलावर फायरिंग करते हुए बरूला मार्केट तक डॉ. रिजवी की गाड़ी का पीछा करते रहे.

चिव का आरोप है कि छात्रों ने कार्यालय पर ताला लगा दिया और स्टाफ के साथ बदसलूकी की. मेज, कुर्सी पलटने के साथ कागजात फाड़ दिए. पेट्रोल डालकर कार्यालय जलाने की धमकी दी.

सिविल लाइंस थाने में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार माज खान शेरवानी निवासी जामिया उर्दू, रेहान निवासी जमालपुर व असर कलाम एमएफसी (फाइनल) समेत दो दर्जन युवकों ने कार्यालय पर हमला किया. इन लोगों ने लाइब्रेरी के पास कार को रोकने का प्रयास किया. वे नहीं रुके तो सीधे फायर कर दिया.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE