दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल ने आतंकी संगठन अलकायदा से संबंध रखने के आरोप में बेंगलुरु में एक मदरसा टीचर को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान मौलाना अंजर शाह के तौर पर हुई है। पुलिस के मुताबि‍क, उसे गुरुवार को गिरफ्तार किया गया।

शुक्रवार को उसे दिल्‍ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया। संदिग्‍ध को 20 जनवरी तक पुलिस कस्‍टडी में भेज दिया गया है। सुरक्षा एजेंसियों को शक है कि शाह के रिश्‍ते भारतीय उपमहाद्वीप में फैले अलकायदा के नेटवर्क से है। वह अल कायदा के सदस्‍यों से मिलता रहा है। पुलिस शाह से लगातार पूछताछ कर रही है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि शाह देश भर में आतंकी हमले की प्‍लानिंग कर रहा था। उसका मकसद कुछ बड़ी हस्‍त‍ियों के अलावा भीड़ और टूरिस्‍ट प्‍लेस को निशाना बनाना था। बता दें कि दिल्‍ली पुलिस की आतंकी विरोधी स्‍पेशल सेल बीते कुछ वक्‍त से अल कायदा के खिलाफ ऑपरेशन चला रही है।

और पढ़े -   देश की एकता और अखंडता खतरे में, हर तरफ दलितों और मुसलमानों पर हो रहे हमले

स्‍पेशल सेल ने पिछले महीने भी इस आतंकी संगठन से रिश्‍ते रखने के आरोपी जफर मसूद और अब्‍दुल रहमान को गिरफ्तार किया था। इन दोनों से पूछताछ के दौरान ही शाह के बारे में पता चला।


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE