naj-fai

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) से लापता हुए नाजिन अहमद के परिवार ने रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात की. इस दौरान उनके साथ जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष मोहित पांडेय भी उनके साथ थे.

इस दौरान मोहित पांडेय और नजीब अहमद के परिजनों ने मुख्यमंत्री से नजीब की तलाश कराए जाने का अनुरोध किया. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उन्हें आश्वस्त किया कि एक टीम का गठन कर राज्य सरकार नजीब का पता लगाने का पूरा प्रयास करेगी. साथ ही, केंद्र सरकार को पत्र लिखकर इस संबंध में जरूरी कार्रवाई करने का भी अनुरोध किया जाएगा.

और पढ़े -   मुस्लिम ऑटो ड्राइवर हुआ सम्मानित, लड़की को सामूहिक बलात्कार से बचाया था

दरअसल अलीगढ़ की रहने वाली किसी महिला ने नजीब अहमद की माँ नफीसा अहमद को चिट्ठी लिखी थी. चिट्ठी में महिला ने लिखा था कि उसने नजीब अहमद को अलीगढ़ की मार्केट में सुरक्षित देखा है और महिला ने नजीब से मुलाक़ात भी की थी. महिला के अनुसार, नजीब ने उससे मदद मांगी थी और कहा था कि उसे यहां बंद कर के रखा गया है, लेकिन किसी तरह वह भागने में सफल रहा.

और पढ़े -   गोरखपुर हादसे को लेकर एएमयू में मुख्यमंत्री योगी का पुतला फूंका

गौरतलब रहें कि इससे पहले छात्रसंघ व नजीब का परिवार केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, उपराज्यपाल नजीब जंग और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलकर जांच में तेजी लाने की मांग कर चुका है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE