यूपी में जातीय संघर्ष के एक के बाद एक कई मामलें सामने आ रहे है. सहारनपुर में ठाकुरों और दलितों की बींच की हिंसा का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ था कि मेरठ में ठाकुरों का दलितों से फिर टकराव देखा गया है. जिसमे दर्जन भर लोगों के घायल होने की खबर है.

जमीन को लेकर हुआ ये विवाद  सरधना थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में हुआ है. लाठी-डंडे चलने के साथ-साथ गोली भी चलने की खबर है. जिसमे  एक महिला सहित करीब 10 लोग घायल हो गए.  दरअसल बुधवार सुबह राजपूत पक्ष से बिजेन्द्र खेत में पानी चलाने गया था. आरोप है कि तभी दलित पक्ष के मोहर सिंह और उसके बेटे पवन ने उसकी पिटाई दी. जिसके बाद दोनों समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए.

इस दौरान राजपूत पक्ष की ओर से की गई फायरिंग में गोली लगने से दलित समाज के एक युवक सहित महिला और आधा दर्जन लोग घायल हो गए. दलित समाज की ओर राजपूत पक्ष के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है जिसके बाद से आरोपी पक्ष गांव से फरार है.

दलित और ठाकुरों के बीच संघर्ष की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया. थाना प्रभारी सरधना मनोज मिश्र तुरंत पुलिस फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे. मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया, घायलों को पुलिस ने सीएचसी सरधना में भर्ती कराया. यहां से अधिक घायल लोगों को मेरठ के लिए रैफर किया गया.

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE