Lawyer Shot Dead In Jamia Nagar In Delhi

नई दिल्ली। दिल्ली में बदमाशों ने सोमवार रात कार सवार एडवोकेट एम एम खान की उन्हीं की कार में गोली मारकर हत्या कर दी गई। खान  रविवार रात करीब 7 बजे जब अपनी स्विफ्ट डिजायर गाड़ी से घर लौट रहे थे तो घर के नजदीक 2 बाइक सवार बदमाशों ने उनकी कार पर फायर किया, उनको दो गोली मारी गई है। नजदीकी मित्र उन्हें होली फैमली हॉस्पिटल ले गए जहाँ कुछ देर बाद ही उनकी मृत्य हो गई।

और पढ़े -   अंधविश्वास से होगा इंसेफेलाइटिस का इलाज, अस्पताल के पलंगों पर बिछाई गई भगवा चादर

खान एनडीएमी में डिप्टी लॉ ऑफिसर के पद पर कार्यरत थे और साथ ही स्टेट लॉ ऑफिसर का काम भी देख रहे थे। उनके दोस्तों के अनुसार वे कुछ समय से परेशान थे। क्योंकि कनाट प्लेस के एक होटल के मामले में लगभग 300 करोड़ों की रिकवरी की फाइल उनके पास थी। इस मामले में उन्हें 3 करोड़ तक की ऑफर दी गयी थी, लेकिन उनहोंने ठुकरा दिया था। और इस बात को लेकर उनपर डिपार्टमेंट के भी ऑफिसर का काफी प्रेशर भी था।

और पढ़े -   गौशाला में गौ-माताओं को मार कर खालों की तस्करी करता था बीजेपी का गौभक्त नेता

वारदात की सूचना मिलने पर एनडीएमसी के डाइरेक्टर इन्फोर्समेंट भी होली फैमली हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने भी बताया की किसी मामले को लेकर एम एम खान पर प्रेशर था। इस बात की जिक्र खान ने उनसे किया था, लेकिन उन्होंने न तो कोई इसकी कम्प्लेन दी थी और ना ही जान का खतरा होने की बात कही थी।


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE