जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में जामिया मस्जिद के बाहर डीएसपी मोहम्मद अयूब पंडित की भीड़ द्वारा पीट-पीट कर हत्या करने की घटना के बाद जम्मू कश्मीर पुलिस ने अलर्ट जारी किया है।

जम्मू कश्मीर पुलिस ने अपने कर्मचारियों की सुरक्षा को देखते हुए एहतियात बरतने की सलाह दी है। साथ ही, उन्हें सार्वजनिक स्थलों पर ईद की नमाज आदा करने से बचने की सलाह भी दी है। पुलिस महानिरीक्षक, कश्मीर की ओर से पुलिस नियंत्रण कक्ष ने यह परामर्श जारी किया है। विभाग ने अपने कर्मचारियों को जिला पुलिस लाइन और सुरक्षित मस्जिदों में ही नमाज अदा करने की सलाह दी है।

और पढ़े -   बीजेपी नेता के होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, चार महिला गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर पुलिस ने इस परामर्श में सभी पुलिस स्टेशनों को शामिल किया गया है। पुलिस स्टेशनों के अलावा जम्मू-कश्मीर पुलिस के सभी पुलिस विंग, सेना के चिनार दस्ते, आईटीबीपी, एसएसबी, सीआरपीएफ, बीएसएफ और सीआईएसएफ भी इस परामर्श में शामिल हैं।

इसमें कहा गया है, आपको सुनसान या सामान्य मस्जिद या ईदगाह में नमाज नहीं अदा करने की सलाह दी जाती है। इसमें सभी पुलिसकर्मियों से जिला पुलिस लाइन (डीपीएल) श्रीनगर या पीसीआर कश्मीर में ईद की नमाज अदा करने की सलाह दी गई है। अन्य जिलों में भी कर्मचारियों से ईद की नमाज डीपीएल मस्जिद या फिर सुरक्षित मस्जिद में अदा करने को कहा गया है।

और पढ़े -   खतौली रेल हादसें में 8 अधिकारियों पर कार्रवाई, जांच में सामने आई खुलकर लापरवाही

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE