acide attack
हंगामा बंद करने के लिए ABVP कार्यकर्ताओ के सामने हाथ जोड़ी एसिड पीड़ित

लखनऊ – जेएनयू छात्रसंघ पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के कार्यक्रम में आज जमकर हंगामा हुआ, राजधानी लखनऊ में स्थित शीरोज हैंगआउट में शुक्रवार को लिटररी फेस्टिवल में जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार को मंच पर बुलाते ही हंगामा शुरू हो गया।

कार्यक्रम में पहले से ही मौजूद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के कार्यकर्ताओं ने कन्हैया कुमार को ‘देश का गद्दार’ और कन्हैया कुमार मुर्दाबाद के नारे लगाये, इसके साथ ही साथ जय श्री राम के नारे भी लगाये गये.

गौरतलब है की एसिड अटैक से पीड़ितों के लिए यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमे abvp कार्यकर्ताओं ने एसिड पीड़ितों के हाथ जोड़ने पर भी हंगामा बंद नही किया. देखें विडियो

विरोध के बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) और कन्हैया कुमार के समर्थकों के बीच धक्का-मुक्की शुरू हो गई। दोनों पक्षों के बीच विवाद की वजह से अफरातफरी का माहौल बन गया। इस दौरान वंदेमातरम और जय श्रीराम के नारे लगे। साथ ही ‘कन्हैया कुमार वापस जाओ’ के नारे भी एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने लगाए।

बता दें कि कन्हैया कुमार लिटररी फेस्टिवल में अपनी किताब ‘बिहार से तिहाड़’ पर चर्चा के लिए लखनऊ के शीरोज हैंगआउट पहुंचे थे। उनके पहुंचने के साथ ही विवाद शुरू हो गया।


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE