नई दिल्ली:आम आदमी पार्टी के विधायक एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। आरकेपुरम से विधायक प्रमिला टोकस के पति धीरज टोकस को पुलिस ने दो अलग अलग मामले में गिरफ्तार किया है। पहला मामला सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का है, जबकि दूसरा मामला एक महिला के घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप है। दोनों मामले गैरजमानती हैं। पुलिस आज धीरज को कोर्ट में पेश करेगी।

और पढ़े -   मदरसे के वाटर टैंक में मिलाया ज़हर, शहर की फ़िज़ा बिगाड़ने की साज़िश

oQ5afGe2

पुलिस के अधिकारी ने कहा कि 15 दिसंबर को सीपीडब्लूडी के अधिकारी की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज किया था जिसमें आरोप लगाया था कि आरके पुरम के सेक्टर 12 में अवैध झुग्गी झोपडि़यों को हटाने के दौरान आरके पुरम की विधायक प्रमिला टोकस के पति धीरज और अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं के कहने पर कई महिलाओं ने उन्हें पीटा था। प्राथमिकी के साथ संबद्ध की गई शिकायत में यह भी आरोप लगाया गया था कि विधायक ने हमले के लिए उकसाया था।

और पढ़े -   पीएम मोदी का वाराणसी दौरा, योगी सरकार का हर मदरसे को 25-25 महिलाओं को भेजने का आदेश

अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच में शामिल होने के लिए पुलिस ने धीरज को नोटिस भेजे थे लेकिन उन्होंने उन पर प्रतिक्रिया नहीं दी जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा कि प्रमिला को भी नोटिस भेजा गया है। अगर उन्होंने सहयोग नहीं किया तो उनके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जा सकती है।  साभार: न्यूज़ 24

और पढ़े -   गांधी जिस अंतिम आदमी की बात करते थे वह आज भी उतना ही जूझ रहा है

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE