pakistani-boy-cuts-off-own-hand-after-blasphemy-mistake-police

बिहार के नरपतगंज (अररिया) में आम चुराने के आरोप में 8 साल की लड़की की बेरहमी से हत्या कर दी गई. हत्या से पहले हैवानों ने अमेरुन के साथ दुर्यव्यहार भी किया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, रविवार को ईद की खरीददारी के लिए अपनी बेटी के साथ जा रहे इब्राहिम साफी ने जिद करने पर आम के बगीचे में छोड़ दिया था. जब वे वापस लौटे तो उन्हें अमेरुन निशा की लाश मिली. शव की हालत देख कर पता चला कि शव पर कई कट के निशान थे और ऐसा लग रहा था जैसे उसे कई बार बिजली का झटका दिया गया हो.

और पढ़े -   बच्चों की मौतों पर योगी सरकार से हाईकोर्ट ने मांगा जवाब

पीड़ित पिता ने पुलिस में दर्ज कराई प्राथमिकी में बसमतिया के वार्ड संख्या नौ के संजय मेहता उसकी पत्नी बबितया देवी, विनोद मेहता, बीरेन्द्र मेहता तथा उमेश मेहता को नामजद आरोपी बनाया है. पीड़ित पिता ने कहा कि जिस आम के बगीचे में उनकी बेटी की हत्या की गई वो इन्हीं आरोपियों का है.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवा दिया है. बसमतिया ओपी अध्यक्ष श्री साह ने बताया कि पहली नजर में बच्ची की हत्या किसी धारदार हथियार से की गयी लग रहा है. बच्ची को इलेक्ट्रिक शॉक भी दिया गया है. पोस्टर्माटम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारण का खुलासा हो सकेगा.

और पढ़े -   शाही इमाम की पंजाब सरकार को चेतावनी, नहीं सहेंगे कुरान की बेअदबी

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE