बीकानेर से जयपुर जा रही एक स्लीपर बस में से आर्मी के जवान के पास 18 करोड रुपए की हेरोइन और 2.8 किलो विस्फोटक पदार्थ बरामद किया गया है. ये बरामदगी  पुलिस एवं बीएसएफ ने संयुक्त कार्रवाई में हुई हैं.

एसपी अमनदीप सिंह कपूर ने बताया कि बीएसएफ द्वारा बीकानेर से जयपुर जा रही एक निजी बस में हेराईन तस्करी की सुचना मिली. इस पर श्रीडूंगरगढ़ एसएचओ विष्णूदत्त को नाकाबंदी के निर्देश दिए गए एवं बीकानेर से रवाना हुई बस के श्रीडूंगरगढ़ पहुंचने से पहले ही बस को रूकवा लिया गया.

बस में सवार सूरतगढ़ सेना छावनी में वरिष्ठ लेखा परीक्षक पद पर कार्यरत आर्मी के जवान सर्मथलाल मीणा की तलाशी ली गई, तो उसके पैरों के पास सिमेंट के थेले में सामान पड़ मिला। थेले की जांच की गई तो उसमें से 18 करोड बाजार मूल्य की 3.5 किलो हेरोईन एवं 2.8 किलो विस्फोटक, डेटोनेटर के साथ मिला.

हेराेईन एवं विस्फोटक दोनों एक साथ मिलने से सुरक्षा एजेंसियां भी चौकन्नी हो गई एवं घटना को गंभीरता से लेते हुए बीएसएफ, पुलिस एवं आईबी, सीआईडी की टीम ने संयुक्त रूप से पुछताछ की जा रही हैं. आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एवं एक्सप्लोजिव एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें