प्राप्त समाचार के अनुसार पुलिस ने RSS, BJP और हिंदू सेना से जुड़े उन पाचं लोगो को गिरफ्तार किया है जिन्होने सिंधू सूर्य कुमार नामक एक मलयालम न्यूज़ चैनल की टीवी एंकर को धमकी थी। 

sindhunew

टीवी एंकर ने जेएनयू और महिषासुर जयंती पर वितरित किए गए पर्चे पर एक टॉक शो का आयोजन किया था। जिसमे इस बात पर चर्चा की गई कि क्या महिषासुर जयंती मनाना देशद्रोह की श्रेणी मे आना चाहिए? टीवी एंकर ने अपने इस टॉक शो मे मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा संसद मे दिए गए बयान को पढ़ा था जोकि महिषासुर से संबंधित था।

टीवी एंकर का दावा है कि शो समाप्त होने के पश्चात उन्हे दो हजार से अधिक धमकी भरे फोन आ चुके है। एंकर ने बताया कि बीजेपी, आरएसएस और दूसरे हिंदू संगठनो से जुड़े लोग मिनट मिनट पर फोन करके अपशब्द भी कहे जा रहे है और गालिया भी दी जा रही है। लोग फोन पर इतना गिर गए है कि उन्हे प्रॉस्टीट्यूट तक कहा गया।

तिरुअनंतपुरम के पुलिस कमिश्नर जी। कुमार ने बताया कि गिरफ्तार लोग बीजेपी, आरएसएस और श्री राम सेना से जुड़े हुए हैं। पुलिस के मुताबिक, एक शख्स ने पूछताछ में माना है कि उसे सूर्यकुमार का नंबर वॉट्सऐप ग्रुप के जरिए मिला था।  सिंधू ने आरोप लगाया है कि बीजेपी इस मामले पर अब तक चुप है और उसने प्रेस की आजादी के पक्ष में एक बयान जारी कर चुप्पी साध ली है। (hindkhabar)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें