ryan

गुरुग्राम के प्रद्युम्न हत्याकांड में आज बुधवार को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि प्रद्युमन की हत्या 11वीं के एक छात्र ने की थी.

सीबीआई ने हत्या की वजह बताते हुए कहा कि छात्र ने प्रद्युमन की हत्या परीक्षा और पैरेंट्स टीचर्स मीटिंग (पीटीएम) टालने के लिए की थी. सीबीआई का  कहना है कि प्रद्युम्न की हत्या के लिए छात्र चाकू खुद लेकर आया था.

ध्यान रहे आठ सितंबर की सुबह गुरुग्राम के रयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा के छात्र प्रद्युमन की गला रेंत कर हत्या कर दी गई थी. छात्र का शव बाथरूम में पाया गया था. इस मामले में हरियाणा पुलिस ने स्कूल बस के ड्राईवर को गिरफ्तार किया था.

हरियाणा पुलिस ने दावा किया था कि आरोपी ड्राइवर अशोक अपनी बस में रखे टूल बॉक्स से चाकू लेकर आया था और उसी से उसने प्रद्युम्न का मर्डर किया. हरियाणा पुलिस ने दावा किया था कि अशोक ने यौन उत्पीड़न का विरोध जताने पर शौचालय के अंदर प्रद्युम्न की हत्या की थी.

हालांकि अब सीबीआई की अलग कहनी है. सीबीआई कह रही है कि आरोपी छात्र ने एक दिन पहले चाकू खरीदा था और हत्या वाले दिन वह चाकू अपने स्कूल बैग में लेकर आया था. हत्या के बाद उसने चाकू को स्कूल के बाथरूम में ही फ्लश कर दिया था.

सीबीआई का दावा है कि उसे 11वीं के इस छात्र पर सबसे पहले शक सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद ही हुआ. हालांकि सीसीटीवी में चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा था. ऐसे में सीबीआई ने 11वीं के सभी स्टूडेंट्स से पूछताछ की और फिर लंबी पूछताछ के बाद इस स्टूडेंट तक पहुंची.

यौन उत्पीड़न के ऐंगल को खारिज करते हुए सीबीआई ने दावा किया है कि परीक्षा और पैरंट्स-टीचर मीटिंग को टलवाने के लिए छात्र ने इस मर्डर को अंजाम दिया.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE