hari

हरियाणा के परवल में जनसुनवाई के दौरान दो बहनों ने एक मंत्री से पूछा कि मंत्री जी! क्या आपकी सरकार का यही बेटी बचाओ, बेटी पढाओ अभियान है. जिसमे बीजेपी नेता का बेटा हमे स्कूल जाते वक्त रास्ते में अश्लील इशारे करते हुए तंग करता है और मेरी छाती पर हाथ मारता है.

बीजेपी नेता के बेटे से परेशान दोनों बहनों ने जब अपनी कहानी बतानी शुरु की तो दोनों की आखें भर आई. दर्द बताते बताते कई बार गला रूंधिया गया. लड़कियों ने मंत्री जी से सवाल किया कि क्या सरकार ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ योजना इसी लिए चलाती है कि आए दिन स्कूल जाते वक्त कोई नेता पुत्र उन्हें छेड़ सके. आए दिन लड़का उन्हे परेशान करता है. लड़कों की हिम्मत इतनी बढ़ गई है कि उन्हे ना पुलिस का डर है और ना ही प्रशासन का.

लड़कियों के अनुसार शिकायत दर्ज करने की बजाय पुलिस लड़कियों पर ही राजीनामे के लिए दबाव बना रही है. लड़के की ओर से भी लगातार उन्हें धमकियां मिल रही हैं. लड़कियां जनौली डाइट सेंटर की स्टूडेंट हैं तथा गांव खांबी से पढ़ने के लिए रोज बस से जाती हैं. गांव दीघोट का रहने वाला भाजपा नेता का बेटा लोकेश रास्ते में अश्लीलता की हदें पार कर देता है.

इस शिकायत पर मंत्री जी तो चुप्पी साध गए मगर डिप्टी कलेक्टर अशोक कुमार शर्मा ने डीएसपी हेडक्वार्टर मनीष सहगल को कार्रवाई के ऑर्डर दिए है.। अब भनक लगने पर पुलिस ने किया मामला दर्ज कर लिया है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE